Love Shayari in Hindi | लव शायरी हिंदी में
Type Here to Get Search Results !


Love Shayari in Hindi | लव शायरी हिंदी में

उस चांद को बहुत गुरूर है, कि उसके पास नूर है। अब मैं उसे कैसे समझाऊं, मेरे पास कोहिनूर है।

इन आंखों में जो तस्वीर है वो तेरी है, दिल की हर धड़कन बस तेरी है, नहीं चाहिए सारे जहां की खुशियां मुझे, खुदा करे तुझे मिल जाए, वह सारी खुशियां जो मेरी है।

ख्वाहिश इतनी है कि कुछ ऐसा मेरे नसीब में हो, वक्त चाहे जैसा भी हो बस तू मेरे करीब हो।

मेरे आँखों के ख्वाब, दिल के अरमान हो तुम, तुम से ही तो मैं हूँ, मेरी पहचान हो तुम, मैं ज़मीन हूँ अगर तो मेरे आसमान हो तुम, सच मानो मेरे लिए तो सारा जहान हो तुम।

मेरी जिंदगी में सारी खुशियाँ तेरे बहाने से है, आधी तुझे सताने से है, आधी तुझे मनाने से है।

मुझे तेरा साथ ज़िन्दगी भर नहीं चाहिए, बल्कि जब तक तू साथ है, तब तक ज़िन्दगी चाहिए।

सफर वही तक जहाँ तक तुम हो, नज़र वही तक जहाँ तक तुम हो, वैसे तो हज़ारों फूल खिलतें हैं गुलशन में मगर, खुशबू वही तक जहाँ तक तुम हो।

कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है, कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है, पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से, तो वो प्यार ही जीने की वजह बन जाता है।

एक शुक्रिया जिंदगी में आने के लिए, एक शुक्रिया जिंदगी को जिंदगी बनाने के लिए, कर्ज़दार रहेंगे हम जन्मो जन्म, एक शुक्रिया प्यार को इतने प्यार से निभाने के लिए।

कितना प्यार करते हैं तुमसे यह कहना नहीं आता, बस इतना जानते हैं कि बिना तुम्हारे रहना नहीं आता।

खूबसूरत सा एक पल किस्सा बन जाता है, जाने कब कौन जिंदगी का हिस्सा बन जाता है, कुछ लोग जिंदगी में मिलते हैं ऐसे, जिससे कभी न टूटने वाला रिश्ता बन जाता है।

होठों पर नाम हे तेरा, दिल में याद हे तेरी, ज़माने से हमें क्या लेना, जब तुझमे बसी है जान मेरी।

खुदा प्यार सबको देता है, दिल भी सबको देता है, दिल में बसाने वाला भी सबको देता, लेकिन दिल को समझने वाला सिर्फ नसीब वालों को देता है।

हम तुम्हें पाकर खोना नहीं चाहते, जुदाई में आपके रोना नहीं चाहते, आप हमारे ही रहना हमेशा प्यार बनकर, हम भी किसी और के होना नहीं चाहते।

दिल से आपका ख्याल जाता नहीं, आपके सिवा कोई याद आता नहीं, जी चाहता है कि आप को रोज़ देखु, वह वक्त कभी आता नहीं।

धड़कते हुए दिल का करार हो तुम, सजी हुई महफिलों कि बहार हो तुम, तरसती हुई निगाहों का इंतजार हो तुम, मेरी जिंदगी का पहला और आखिरी प्यार हो तुम।

नजरे-करम मुझ पर इतना न कर, कि तेरी मोहब्बत के लिए बागी हो जाऊं, मुझे इतना न पीला इश्क़-ये-जाम की, मैं इश्क़ के जहर का आदी हो जाऊं।

हस्ती तुम हो, खुशी मेरे दिल को होती है, तकलीफ़ में तुम होती है, तो आँखें मेरी रोती है, दूर तुम जाओ बेचैनी मुझे होती है, कभी आजमा कर देखो मोहब्बत ऐसे होती हैं।

तेरे साथ से संवर गई जिंदगी हमारी, हमारे लिए सबसे बढ़कर है खुशियाँ तुम्हारी, और ना कोई तमन्ना है ना चाहत है, बस तुम साथ रहो यह ख्वाहिश है हमारी।

आप खुद नहीं जानते आप कितने प्यारे हो, जान हो हमारी पर जान से प्यारे हो आप, दूरियों के होने से कोई फर्क नहीं पड़ता, कल भी हमारे थे और आज भी हमारे हो।

मैं दिल हूँ और तुम साँसे हो मेरी, मैं जिस्म हूँ और तुम जान हो मेरी, मैं चाहत हूँ तुम इबादत हो मेरी, मैं नशा हूँ और तुम आदत हो मेरी।

मेरे चेहरे की हँसी हो तुम, मेरे दिल की हर खुशी हो तुम, मेरे होठों की मुस्कान हो तुम, धड़कता है मेरा यह दिल जिसके लिए वह मेरी जान हो तुम।

प्यार वो नहीं जो दुनिया को दिखाया जाए , प्यार वो है जो दिल से निभाया जाए।

जरूरत नहीं फिक्र हो तुम, कही कह न पाऊं वो जिक्र हो तुम।

मेरी यादो मे तुम हो, या मुझ मे ही तुम हो, मेरे खयालो मे तुम हो, या मेरा खयाल ही तुम हो, दिल मेरा धडक के पूछे, बार बार एक ही बात, मेरी जान मे तुम हो, या मेरी जान ही तुम हो।

जिंदगी शुरू होती है रिश्तों से, रिश्ते शुरू होते है प्यार से, प्यार शुरू होता है अपनों से, और अपने शुरू होते है आप से।

इश्क वो नहीं जो तुझे मेरा कर दे, इश्क वो है जो तुझे किसी और का ना होने दे।

ना कोई परी चाहिए, ना कोई मिस वर्ल्ड चाहिए, मुझे तो पगली तेरे जैसे दिल में बसाने वाली सिंपल सी क़्वीन चाहिए।

तेरी धड़कन ही ‪ज़िंदगी‬ का किस्सा है मेरा, तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा, मेरी ‪‎मोहब्बत‬ तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है, तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा।

मोहब्बत का कोई रंग नही फिर भी वो रंगीन है, प्यार का कोई चेहरा नही फिर भी वो हसीन हैं।

ज़िन्दगी प्यारी और बहुत प्यारी है, पर सिर्फ तब तक जब तक मैं तेरा और तूँ सिर्फ मेरी है।

काश तुम पूछो के तुम मेरे क्या लगते हो, मै गले लगाऊँ और कहू सब कुछ।

दुनिया में रहने की सबसे अच्छी दो जगह है, किसी के दिल में या किसी की दुआओं में।

ना चाँद की चाहत ना तारों की फरमाइश, हर जनम तू ही मिले यही मेरी ख्वाइश।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.