Boys attitude shayari || boy sayari || attitude sayari for boy
Type Here to Get Search Results !


Boys attitude shayari || boy sayari || attitude sayari for boy



मुझे कुछ अफ़सोस नही कि मेरे पास सब कुछ होना चाहिए था, मै  उस वक़्त भी मुस्कुराता था जब मुझे ‘रोना’ चाहिए था..!
भले ही Facebook पर किसी से ज्यादा बोलता नही लेकिन मेरे Status काफी कुछ बोल जाते है
जहाँ कदर न हो अपनी वहाँ जाना फ़िज़ूल है, चाहे किसी का घर हो चाहे किसी का दिल।
Jungle में जब शेर चैन की नींद सोता हैं, तो कुत्तो को ग़लतफ़हमी हो जाती है, की जंगल में अपना ‘राज़’ हैं..!
सिक्का #दोनों_का #होता है, #Heads का भी #Tale का #भी, पर #वक्त सिर्फ #उसका_होता है जो #पलट कर #उपर_आता है
सरीफ है हम किसी से लड़ते नहीं… पर ज़माना जानता है किसी के बाप से डरते नहीं
किसी को निचा दिखाना मेरी फ़ितरत में नहीं, और कोई मुझे निचे दिखाकर बच जाये, ये उसकी किस्मत में नहीं..!
सुन छोरी अगर तु मान गयी तो डोली सजा कर लेने आउन्गा औऱ जो तुम नही मानी ना तो कसम से उठा कर ले जाउगा..!
वो_पागल मुझे कहती है तू ‘आवारा’ है इस लिए कुवारा है, मैंने कहा.. अगर में कुवारा न होता तो तुम्हारी सहेलियों का गुजारा ना होता..!
कागजो पर तो  अदालते चलती है, पर हम तो देसी है फैसला On the Spot करते है..!
प्यार उससे करो जो प्यार को समझें, लेकिन उससे कभी मत करो जो प्यार को खिलौना समझें !!
सुन Pagle.. मुझे Attitude की #Rani का खिताब तो तब ही मिल गया था, जब दो_साल की Age मे मुझे लड़के ने So_Cute बोल के Kiss किया और मैने उसे झापड़ लगा दिया था..!
शांखो से गिर कर टूट जाऊ मै वो पत्ता नही, आँधियो से कह दो कि अपनी औकात मे रहें।
आज़ाद परिंदा बनने का मज़ा ही कुछ और है, अपनी शर्तो पे ज़िंदगी जीने का नशा ही कुछ और है, वरना हकीकतें तो अक्सर रुला देती है, ग़लतफहमी में जीने का मज़ा कुछ और ही है।
कहते हैं हर बात ज़ुबान से हम इशारा नहीं करते, आसमान पे चलने वाले ज़मीन से गुजरा नहीं करते, हर हालात को बदलने की हिम्मत है हम मे, वक़्त का हर फैसला हम गवारा नहीं करते।
ना जरुरत रखो सितारों की, ना जरुरत रखों फ़ालतू यारों की, एक दोस्त रखो हमारे जैसा, जो वाट लगा दे हजारों की।
सही को सही और गलत को गलत बोलने की हिम्मत रखता हूँ, इसलिए आजकल रिश्ते कम रखता हूँ।
राह बदले या बदले वक़्त, हम तो अपनी मंज़िल पाएंगे, जो समझते है खुद को बादशाह, एक दिन उसे अपने दरबार में जरूर नचाएंगे।
कामयाब होने के लिए अपनी मेहनत पर विश्वास रखना पड़ता है, किस्मत तो जुए में आज़माई जाती है।
किसी के पास ईगो है, तो किसी के ऐटिटूड है, हमारे पास एक दिल है, वो भी बड़ा क्यूट है।
अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उँगलियाँ, जिनकी हमे छुने की औकात नहीं होती।
हमारे सामने ज्यादा हीरो बनने की कोशिश भी मत करना, क्योंकि हम तालियों से ज्यादा, गालियों से स्वागत करते है।
मेरी खामोशी को कमज़ोरी ना समझ ऐ काफिर, गुमनाम समन्दर ही खौफ लाता है।
बे मतलब की जिंदगी का सिलसिला ख़त्म, अब जिस तरह की दुनिया उस तरह के हम।
जहाँ कदर न हो अपनी वहाँ जाना फ़िजूल है, चाहे किसी का घर हो चाहे किसी का दिल।
खेल ताश का हो या जिंदगी का, अपना इक्का तब ही दिखाना जब सामने बादशाह हो ।
अजीब सी है आदत और गजब की है फितरत मेरी, मोहब्बत हो या नफरत दोनों बड़े ही सिद्दत से करती हूँ।
जितना रूठना हैं रूठ ले पगले एक दिन ऐसा आएगा, जब में रूठ जाउंगी तो तू रूठना ही भूल जायेगा।
मेरा अंदाज कुछ अलग है, सबको एटीट्यूड का शौक होता है, और मुझे एटीट्यूड तोड़ने का।
शरीफों की शराफत, और हमारा कमीनापन, किसी को अच्छा नहीं लगता।
राज तो हमारा हर जगह पे है, पसंद करने वालों के दिल में और नापसंद करने वालों के दिमाग में।
मत कर खुद को इतना कीमती, हम ग़रीब लोग है, महंगी चीजे अक्सर छोड देते है।
ज़िंदगी से हम अपनी कुछ उधार नही लेते, कफ़न भी लेते है तो अपनी ज़िंदगी देकर।
अगर फितरत हमारी सहने की नहीं होती, तो हिम्मत तुम्हारी कुछ कहने की नहीं होती।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.