New year sayari hindi me yrx0 , नया साल सायरी न्यू yrx0
Type Here to Get Search Results !


New year sayari hindi me yrx0 , नया साल सायरी न्यू yrx0

तुम ना होती तो पता नहीं कैसा होता यह नया साल, बधाई हो तुम्हें, तुम हो दुनिया का नया बवाल।
मेरी जान को नए साल की शुभकामना, जब से तुम आई हो, तुम्हें छोड़कर कभी न हुआ मुश्किल से सामना।
नया साल आया है तो तुम्हें हो इसकी ढेर सारी बधाई, बहुत अच्छी हो तुम सबको मिले तुम जैसी लुगाई।
यह वर्ष आपके जीवन में नई खुशियां, नए लक्ष्य, नई उपलब्धियां और बहुत सारी नई प्रेरणाएं लेकर आए। आपके लिए नया साल पूरी तरह से खुशियों से भरा हुआ हो।
जोश से भरा है शरीर बर्फ बन गया नीर, मुबारक हो तुम्हें नववर्ष की मेरे प्यारे हमसफ़र वीर। I Love You Janu
लाये खुशियां नया साल और न हो किसी मुश्किल से सामना, है मेरी नववर्ष पर सिर्फ यही शुभकामना।
हाय मेरी जान तेरे साथ रहने की है ख्वाहिश, दुआ करता हूँ उपरवाले से पूरी हो जाये तेरी हर विश।
दुआ मेरी रब से वो मुझे खिलाये कुरकुरे, दे इतनी शक्ति कि झेल सकूं वाइफ के नखरे।
एक इंसान मिला मुझे लाइफ में है वो बड़ी अच्छी, 2023 में उसका हर ख्वाब हर भावना हो सच्ची। Happy New year My Love
मैं करूंगा इतना काम नीचे धरती, ऊपर आकाश, बस इस न्यू ईयर मेरी जान दे दे मुझे थोड़ा शाबाश।
इस नए साल में जो तू चाहे वो तेरा हों, हर दिन खूबसूरत और रातें रोशन हों, कामयाबी चूमती रहे यार सदा आपके कदम, मुबारक हो नया साल तहे दिल से तुझे मेरे यार…
फूलों ने खुशबू का जाम भेजा है हवाओं के साथ ये अरमान भेजा है आप हमेशा खुश रहना नए साल ये हमने पैगाम भेजा है…
जब होता हूं तुम्हारे साथ तो खुशियों का कोई पैमाना नहीं होता। जब आता है नववर्ष तो तुम्हें छोड़कर मेरा कहीं जाना नहीं होता।।
तुम हैप्पी नया साल हो, तू मेरी मैं तेरा दिल हूँ, कोई ना बुझा सके इस दिल को, तभी तो मैं तुम्हारे काबिल हूं।
खूब अच्छी हो तुम्हारी तकदीर, फेमस बने तुम्हारी तस्वीर, बधाई हो तुम्हें 2023 की तुम बनो सबसे वीर।
चाहत तेरी पहचान है मेरी, मोहब्बत तेरी शान है मेरी। होके जुदा तुझसे कैसे रह पाउँगा, तू तो जान हैं मेरी।।
बीते साल को विदा इस कदर करते हैं,जो नहीं किया अब तक वो भी कर गुजरते हैं,नया साल आने की खुशियां तो सब मनाते हैं,चलो हम, इस बार बीते साल की यादो का जश्न मनाते हैं
कभी हंसती है तो कभी रूलाती है ये जिन्दगी भी न जाने कितने रंग दिखाती है, लेकिन एक इंसान जो सदा साथ निभाती है, मेरी प्यारी वाइफ कहलाती है।
देख कर तुम्हारा लुक हिल गया फेसबुक, नया साल मुबारक हो तुम्हें ओ मेरी लाइफ के हुक।
सब मिल गया आपको पाकर हमारा हर गम मिट गया आपको पाकर, सवर गई है जिन्दगी हमारी हर लम्हे के साथ आपको अपनी जिन्दगी का हिस्सा बनाकर। हैप्पी न्यू ईयर टू यू
कितना अच्छा था 2022 अब बोलना पड़ रहा है गुडबाय, दुआ मेरी भगवान से, 2023 में सब खुश रहे और न बने कोई असहाय।
मेरी हर ख़ुशी हर बात तेरी है साँसों में छुपी ये साँस तेरी हैं, दो पल भी नही रह सकते तेरे बिन धड़कनों की धड़कती हर आवाज तेरी है, नववर्ष का नया मौसम नई साज तेरी है। happy new year my lovely wife
आंखों में प्यार का सैलाब है, तू मेरे प्यार का नवाब है। कैसे छोड़ दूं मैं तुम्हें, तू मेरे जीवन का तालाब है।।
बागों में झूले झूला या फूलों में जमे महफिल, बदल जाएंगे कई साल लेकिन नहीं बदलेगा यह दिल। Happy New Year My Sweatheart

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.